Header Ads Widget

Responsive Advertisement

Ticker

6/recent/ticker-posts

IPL 2021 Auction Sachin Tendulkar's son Arjun Tendulkar, Starc stay away




18 फरवरी को Indian Premier League (IPL) की नीलामी के लिए Register में कुछ नए Player ka नाम और कुछ surprise entry हैं। ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज Mitchel Starc एक बार फिर से बाहर हो गए हैं, जबकि Sachin Tendulkar  के बेटे Arjun Tendulkar और S Shreshant नीलामी में शामिल हो गए हैं।




बाएं हाथ के बल्लेबाज Arjun, जो बल्लेबाजी कर सकते हैं, बेस प्राइस 20 लाख रुपये में लिया है। उन्होंने पिछले महीने की शुरुआत में Mumbai के लिए सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट खेला और कुछ वर्षों से Mumbai Indians के साथ Training ले रहे हैं।




2013 के आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग विवाद में उलझ गए Shreeshant ने हाल ही में September में अपना निलंबन पूरा करने के बाद क्रिकेट में वापसी की। उनका बेस प्राइस 75 लाख रुपये है। उन्होंने हाल ही में कहा कि उन्हें कुछ फ्रेंचाइजी से पूछताछ मिली है।




अन्य भारतीयों में, Kedar Jadhav, CSK द्वारा Release किए गए थे, उन्होंने अपना आधार मूल्य 2 करोड़ रुपये रखा था। एक अन्य पूर्व CSK और भारत के खिलाड़ी Harbhajan Singh ने भी 2 करोड़ रुपये के आधार मूल्य पर पंजीकरण किया है। माना जाता है कि उन्होंने IPL 2020 को छोड़ दिया था, लेकिन यह सामने आया है कि उन्होंने केवल ब्रेक लिया था। Sydney के हीरो Hanuman VIihari (1 करोड़ रुपये) और Chateshwar Pujara (50 लाख रुपये) ने भी पंजीकरण कराया है।




अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों में, Stev Smith, Glen Maxwell, Colin Ingram, Mark Wood और Moen Ali  सभी ने  खुद का बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये दिया है, जो कि अधिकतम उपलब्ध है।





नीलामी 18 फरवरी को है। यह दोपहर 3 बजे शुरू होगी। नीलामी रजिस्टर में 207 कैप्ड, 863 अनकैप्ड और 27 एसोसिएट खिलाड़ी शामिल हैं। इनमें से 21 कैप्ड भारतीय हैं, 186 कैप्ड इंटरनेशनल हैं और 745 अनकैप्ड इंडियन हैं।

Post a Comment

0 Comments